काजोल का फेमिली एल्बम: देखिए अभिनेत्री की तस्वीरें जो कमाल की हैं

देखिए, काजोल की तस्वीरें जो शानदार हैं

बॉलीवुड में आज नए सितारों और प्रतिभाओं की कमी नहीं है। दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से लेकर वरुण धवन तक, हर कोई प्रतिभा से कम नहीं है। तब भी, काजोल इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच में, हम आपको अभिनेत्री के पारिवारिक एल्बम की कुछ अनदेखी और दुर्लभ तस्वीरें दिखा रहे हैं …

​जैसी मां, वैसी बेटियां

​जैसी मां, वैसी बेटियां

काजोल बचपन से ही पारिवारिक व्यक्ति रही हैं। उनकी सारी थ्रो बैक तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। इस फोटो में भी काजोल अपनी मां तनुजा की गोद में सिर रखे दिख रही हैं और कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। काजोल की मां के बगल में उनकी बहन तनीषा मुखर्जी हैं, जो उन्हें गले लगाते हुए दिखाई देती हैं।

पिता के साथ थ्रोबैक फोटो

​पिता के साथ थ्रोबैक फोटो

काजोल की मां और अभिनेत्री तनुजा के साथ कई तस्वीरें हैं, लेकिन वह पिता और निर्देशक-निर्माता शोमू मुखर्जी के साथ कम तस्वीरों में ही दिखाई देती हैं। हालांकि, इस फोटो में काजोल और तनीषा अपने पिता के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

दोनों बहनों की अच्छी बॉन्डिंग

​दोनों बहनों की अच्‍छी बॉन्डिंग

काजोल और तनीषा बॉलीवुड के सबसे प्यारे बहनों में से एक हैं। वे एक साथ बड़े हुए और अब अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन आज भी उनके पास पहले जैसा ही बंधन है। इस पिक्चर में भी काजोल अपनी छोटी बहन तनीषा को जोरदार तरीके से गले लगाती हुई नजर आ रही हैं।

मां के साथ काजोल

​मां के साथ काजोल

काजोल और तनीषा अपने माता-पिता, खासकर अपनी माँ के बहुत करीब हैं। दोनों अपनी मां के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। यहां भी काजोल और तनीषा अपनी मां के साथ कैमरे पर पोज देती नजर आ रही हैं।

पिता से संबंध

​पिता के साथ कनेक्‍शन

काजोल के पिता, शोमू मुखर्जी की 2008 में मृत्यु हो गई और उसके बाद उनके परिवार में अकेलापन हो गया। हालांकि, काजोल के साथ उनकी यादें और तस्वीरें हमेशा जीवित रहेंगी। इस परफेक्ट तस्वीर में शोमू अपनी दोनों बेटियों को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे है।

दोनों ही बेस्‍ट

​दोनों ही बेस्‍ट

यह कहा जा सकता है कि निर्देशक-निर्माता पिता और अभिनेत्री मां के घर में पैदा होने के कारण, काजोल की किस्‍मत में अभिनेत्री बनने के लिए लिखा गया था। यह कहने की जरूरत नहीं है कि काजोल ने अपने काम से माता-पिता को गर्व महसूस कराया है। इनमें से एक तस्वीर में वह अपने पिता के साथ दिखाई दे रही हैं जबकि एक में वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं।