रतन राजपूत ने बताई कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की स्थिति, कहा की वे दर्द में हैं लेकिन उनके मजबूत इरादों ने मुझे उम्मीद दी है

टीवी धारावाहिक “आगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो” की अभिनेत्री रतन राजपूत हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलीं। रतन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो साझा किया है जिसमें वह सुशांत के पिता की स्थिति बता रही है। रतन ने बताया कि कैसे सुशांत के पिता ने उन्हें जीवन की आशा दी और उन्हें अपने इरादों को मजबूत करने के लिए कहा।

वीडियो में, रतन कह रहा है कि वह सुशांत की मौत से बहुत दुखी है। मैं बात भी नहीं कर सकता थी। ठीक होने पर आपके साथ एक छोटा वीडियो साझा करने के लिए सोचा। सुशांत के पिता से मिलने के लिए मैं अभी पटना पहुंचा थी। मैं थोड़ा डर गई थी कि उनसे क्या कहूं, कैसे उनके साथ सहानुभूति रखूं। ”

लेकिन जब तक मैं वहां पहुंची तब तक स्थिति बदल चुकी थी। मेरी घबराहट कम हो गई और सुशांत के पिता से बात करने के बाद मुझे शक्ति मिली। आप उस आदमी को क्या कहेंगे जिसने अपना जवान बेटा खोया है। सुशांत के पिता एक अलग व्यक्ति हैं। वह बहुत शांत और स्थिर व्यक्ति हैं। उन्होंने कुछ खास नहीं कहा, लेकिन ऐसा लगा कि उन्होंने बहुत कुछ कहा।

रतन आगे कहते हैं कि उनकी ऊर्जा काफी अलग है। मैं सुशांत की बड़ी बहन से भी मिली। मैं उत्साहित हूं कि किसी के जाने के बाद भी जीवन चलता है, आपको कैसे आगे बढ़ना है। उनसे मिलने के बाद मेरे अंदर कुछ बदला। सामान्य जीवन में मेरे पास खुद को मजबूत देखने की शक्ति थी। मैं इस समय थोड़ी असहज महसूस कर रही थी

मुझे लग रहा था कि मैं वास्तव में ऐसी नहीं हूं। लेकिन अब मैं वापस आ गई हूं। सुशांत के पिता से केवल यही कहना चाहती हूं कि मैं पटना आउंगी और जब भी आउंगी आपसे मिलने जरूर आउंगी”।

Facebook Comments